विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा…

इंदौर के सेक्स रैकेट में भाजपा के युवा नेताओं की गिरफ्तारी से पार्टी में हड़कंप

 

खंडवा। इंदौर में स्पा सेंटर पर गुरुवार को हुई कार्रवाई में उजागर हुए सेक्स रैकेट  में खंडवा जिले के खालवा विधानसभा क्षेत्र के तीन युवा भाजपा नेताओं शामिल होने से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। तीनों आरोपी वन मंत्री विजय शाह के करीबी माने जाते हैं। मामला उजागर होने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने इन पर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं आरोपितों में शामिल मंडल उपाध्यक्ष वरुण यादव को पद से हटाने की कार्रवाई मंडल अध्यक्ष ने शुरू कर दी है।

इंदौर में उजागर हुई सेक्स रैकेट में शामिल खंडवा जिले के तीनों युवक भाजपा से जुड़े हुए हैं। इनमें वरुण यादव भाजपा मंडल उपाध्यक्ष खालवा, विवेक नामदेव भाजयुमो की मंडल कार्यकारिणी का पूर्व महामंत्री हैं। वहीं अशोक सिंगला भाजपा कार्यकर्ता और ढाबा संचालक भी हैं। तीनों वन मंत्री और हरसूद विधायक विजय शाह के क्षेत्र और करीबी होने से मामला हाई प्रोफाइल तथा चर्चित हो गया है। इनकी करतूतों से पार्टी की छवि खराब होने से जिला से लेकर मंडल स्तर तक बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

इंदौर के विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। इसमें स्थानीय और विदेशी लड़कियों के साथ पुलिस ने आठ युवकों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में तीन युवक खंडवा जिले के होने की बात सामने आई थी। तीनों युवक भाजपा से जुड़े होने से इंटरनेट मीडिया पर मंत्री शाह के साथ इन युवकों के फोटो और कमेंट्स खूब वायरल हो रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने कहा कि इस घटना में जो भी पार्टी पदाधिकारी शामिल हैं, उस पर कार्रवाई होगी।

उन्होंने अभी केवल जिला कार्यकारिणी घोषित की है। आरोपित युवकों की नियुक्ति के संबंध में मंत्री विजय शाह से चर्चा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। भाजपा मंडल अध्यक्ष शुभम तिवारी ने बताया कि इंदौर में पकड़े गए युवकों में खालवा भाजपा मंडल उपाध्यक्ष वरुण यादव शामिल होने की चर्चा है। अभी अधिकृत रूप से कोई जानकारी नहीं मिली है। इस संबंध में पार्टी जिलाध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन लेकर कार्रवाई की जाएगी।