बेवजह चालानों की मार झेल रहे शहरवासियों को राहत…

अपील कर चालान माफ करा सकेंगे वाहन चालक !

 

ग्वालियर। स्मार्ट सिटी डव्लपमेंट कारपोरेशन के चालान कान्ट्रेक्टर ऐजेंसी टेक्नोसेस  द्वारा ट्रेफिक नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को भी भेजे जा रहे गडबडी युक्त चालान की अब अपील की जा सकेगी। यदि आपको लगता है कि आपको गलत चालान भेजा गया है , तो आप सौ रूपये की अपील शुल्क के साथ अपील कर अपना चालान माफ करा सकेंगे, यदि चालान गलत किया गया है तो।

इस सुविधा से बेवजह चालानों की मार झेल रहे शहर वासियों को राहत मिलेगी। उक्त जानकारी आज संभागीय आयुक्त आशीष सक्सैना ने ग्वालियर के चुनिंदा पत्रकारों संपादकों से एक अनौपचारिक मुलाकात में दी। सक्सैना ने पत्रकारों द्वारा गलत तरीके से भेजे जा रहे चालानों का मुददा उनके समक्ष उठाया और बताया कि इससे सभी शहरवासी दुखी है। स्मार्ट सिटी के अधिकारी केवल चालान भेज रहे हैं अन्य मुददों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।  

ट्रेफिक लाइटों पर भिखारियों अनाधिकृत वेंडरों का जमावडा हो रहा है,जिससे वाहन चालक बेहद परेशान हैं।इस पर संभागायुक्त ने कहा कि वह इस शिकायत पर गौर करेंगे। उन्होने कहा कि यदि किसी को लगता है कि उसके द्वारा ट्रेफिक नियमों का पालन करने के बाद भी चालान हुआ है तो वह अपनी अपील यातायात पुलिस के पास करके सही वास्तविक स्थिति जान सकेंगे। इसके लिये उन्हें १०० रूपये का अपील शुल्क जमा करना होगा।