दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश…

फूलबाग पर धरना प्रदर्शन के दौरान अग्नि दुर्घटना में एसआई घायल

ग्वालियर। ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर धरना प्रदर्शन के दौरान समूह को समझाते समय झूमाझटकी में सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम पुत्र स्व. कृष्ण गोपाल गौतम उम्र 32 वर्ष अग्नि दुर्घटना से पीड़ित हो गए। पुतला दहन के दौरान अग्नि दुर्घटना घटी। घटना के तत्काल बाद सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम को उपचार के लिए अपोलो अस्पताल भर्ती कराया गया।

जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने संभागीय आयुक्त आशीष सक्सेना, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से दूरभाष पर चर्चा की और दुर्घटना में घायल सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम के समुचित उपचार की व्यवसथा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने घटना में दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने को भी कहा।

फूलबाग पर हुई घटना की सूचना मिलते ही संभागीय आयुक्त आशीष सक्सेना, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल अपोलो अस्पताल पहुँचे और उपचार करा रहे सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम से मुलाकात की। उन्होंने चिकित्सकों से भी चर्चा की और बेहतर से बेहतर उपचार करने की बात कही।