क्राइम ब्रांच की वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही…

क्राइम ब्रांच ने 6 चोरों तथा 4 खरीददारों को 16 बाईकों सहित किया गिरफ़्तार 

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी द्वारा ग्वालियर जिले मे वाहन चोरों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे चलाये जा रहे अभियान के दौरान दिनांक 22.03.2021 को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि कुछ वाहन चोर नारायण विहार काॅलोनी में चोरी के वाहनों को बैचने की फिराक में खड़े हुये है। उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करने हेतु पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा अति0 पुलिस अधीक्षक ग्वालियर षहर पष्चिम/अपराध सत्येन्द्र सिंह तोमर एवं उप पुलिस अधीक्षक अपराध रत्नेष तोमर एवं विजय भदौरिया को कार्यवाही करने हेतु निर्देषित किया। उप पुलिस अधीक्षक अपराध विजय भदौरिया के मार्गदर्षन एवं वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देषोें के परिपालन में की जा रही कार्यवाही के दौरान थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच उनि. पप्पू यादव द्वारा क्राइम बं्राच की 03 टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान नारायण विहार काॅलोनी पर बदमाषों की धरपकड़ हेतु रवाना की गई। 

क्राइम ब्रांच की टीम मुखबिर के बताये स्थान पर पहंुची तो कुछ लडके मोटर साइकिल पर बैठे हुये थे, जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगे, पुलिस टीम के द्वारा भाग रहे 06 संदिग्धों को घेरकर पकड़ लिया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये 06 संदिग्धों से पूछताछ करने पर उनसे मौके पर उपलब्ध 06 मोटर साइकिलों के कागजात मांगे गये तो उक्त संदिग्धों द्वारा मोटर साइकिलोें के कागजात न होना बताया गया। पुलिस टीम द्वारा उक्त संदिग्धांे से सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होने बताया कि यह सभी दो पहिया वाहन चोरी के है, तथा 04 खरीददारों के बारे में बताया जिनके कब्जे 04 चोरी की मोटर साइकिलों को बरामद कर लिया गया। 

वाहन चोरों द्वारा बताया गया कि यह सभी वाहन उनके द्वारा ग्वालियर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी किये हुये है, जो हम आज बैचने हेतु आये थे और कुछ वाहनों के हमने एडवांस में पैसे भी ले लिये थे। पकड़े गये बदमाषों की निषादेही पर उनके कब्जे से 06 और चोरी के दो पहिया वाहनों को बरामद किया गया। इस प्रकार क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा शातिर वाहन चोर गैंग के कब्जे से कुल 12 चोरी के दो पहिया वाहन तथा खरीददारों के कब्जे से कुल 04 चोरी के दो पहिया वाहन बरामद किये गये। गिरफ्तार चोरों के खिलाफ थाना क्राइम ब्रांच में चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर ग्वालियर जिले में अन्य चोरियांे के संबंध मे पूछताछ की जा रही है। इनसे शहर में हुई अन्य चोरी की बारदातों का खुलासा होने की संभावना है।