ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के शास्त्री मार्केट चौराहे पर…

ई-स्कूटर शोरूम में आग लगने से, 20 लाख रुपए का नुकसान

ग्वालियर। ई-स्कूटर के शोरूम में अचानक आग लग गई, आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कई घंटों के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन इस आग में शोरूम में रखी गाड़ियां जलकर राख हो गई, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है, 

वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया गया दअरसल पड़ाव थाना क्षेत्र के पड़ाव चौराहा स्थित शास्त्री मार्केट में बनी ई-स्कूटर के शोरूम में अचानक आग लग गई, आग इतनी भीषण थी कि शोरूम में रखी 17 गाड़ियां इस आग की चपेट में आ गई।शोरूम में आग लगते देख पास के होटल के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड और शोरूम संचालक को इसकी सूचना दी। आग की सूचना मिलते ही शोरूम संचालक पन्नालाल कुमार और फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाने का प्रयास किया और आग बुझाने में करीब 2 घंटे तक मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

लेकिन इस आग की चपेट में आई सारी गाड़ियां जल गई. जिसमें 2 गाड़ियां पूरी तरह से जलकर राख हो गई, वहीं आग से जली गाड़ियों की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है. शुरू में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस आग को लेकर जांच शुरू कर दी है।