अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में...

भोपाल पहुंची कंगना ने सीएम शिवराज से की मुलाकात

भोपाल। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने भोपाल पहुंची हुई है। कंगना रनौत ने राजधानी भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम उनके साथ मौजूद थी। इस दौरान कंगना ने मध्य प्रदेश की तारीफ करते हुए कहा कि यहां फिल्म शूटिंग के लिए अच्छा माहौल है। सीएम शिवराज ने भी ट्वीट करते हुए कंगना की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि "पद्मश्री से सम्मानित  कंगना रनौत देश की बहुत कुशल, योग्य और देशभक्त कलाकार हैं। 

मुझे इस बात की खुशी है कि उनकी फिल्म में सामाजिक मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जा रहा है"। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी टीम से मुलाकात हुई। सीएम ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही जिसके बारे में उनसे विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस वक्त प्रदेश में बेटी बचाओ अभियान चल रहा है और मुझे खुशी है कि कंगना रनौत की यह फिल्म महिलाओं और बच्चों के शोषण के खिलाफ है। 

सीएम ने लिखा कि मैं उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं और मध्यप्रदेश में शूटिंग के लिए धन्यवाद देता हूं। सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर सीएम का अभार जताया। कंगना ने लिखा कि "आज हमें पता चला कि क्यों उन्हें प्यार से मामा जी कहा जाता है, वे सबसे कोमल, दयालु और उत्साहजनक हैं। हम आपको नमस्कार करते हैं"। कंगना ने इससे पहले प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर से भी मुलाकात की थी। कंगना रनौत ने सीएम से मुलाकात में मध्य प्रदेश की जमकर तारीफ की। 

कंगना ने कहा कि मध्य प्रदेश में फिल्म शूटिंग के लिए बढ़िया माहौल हैं। उन्होंने महेश्वर और भोपाल के लोगों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में हुई है। जबकि फिल्म पंगा की शूटिंग राजधानी भोपाल में हुई। अब उन्होंने अपने आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भी मध्य प्रदेश को ही चुना है। भोपाल के इकबाल मैदान से उनकी फिल्म की शूटिंग की शुरूआत हो चुकी है। कंगना इस फिल्म की शूटिंग के लिए पचमढ़ी और बैतूल भी जाएंगी।