G News 24 : PM मोदी 'मास रेपिस्ट' के लिए मांग रहे वोट : राहुल गांधी

  'मोदी जी को देश की महिलाओं से सिर झुकाकर माफी मांगनी चाहिए' :राहुल गांधी

PM मोदी 'मास रेपिस्ट' के लिए मांग रहे वोट : राहुल गांधी 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटका के शिवमोगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 22 अरबपति बनाए है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के अरबपति मित्र को पैसा नहीं मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि 30 लाख सरकारी नौकरी खाली पड़ी हैं, चुनाव जीतते ही हम आपके हवाले कर देंगें. जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मनरेगा में आज 250 मिलता है, हमारी सरकार 400 रुपया देगी. राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी अरबपति का कर्ज माफ करते हैं, हम हिन्दुस्तान के हर एक गरीब किसान का कर्ज माफ करेंगें. उन्होंने आपको बेरोजगारी दी है. नरेन्द्र मोदी जी ने सबको गरीब बना दिया है.

PM मोदी 'मास रेपिस्ट' के लिए मांग रहे वोट : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 'मास रेपिस्ट' के लिए वोट मांग रहे हैं. प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं का रेप कर उनका अश्लील वीडियो बनाया और नरेंद्र मोदी भरे मंच से उस बलात्कारी का समर्थन करते हैं और कहते हैं- 'अगर आपने इस बलात्कारी को वोट दिया तो मेरी मदद होगी. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है, उन्हें देश की महिलाओं से हाथ जोड़कर, सिर झुकाकर माफी मांगनी चाहिए.

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी की गांरटी है मास रेपिस्ट को देश से भागने देंगें. जो 400 रेप करता है उसे प्रधानमंत्री जी ने जर्मनी भेज दिया. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने मास रेपिस्ट को जर्मनी जाने दिया. मास रेपिस्ट को बीजेपी बचा सकती है. 

हर गरीब परिवार की एक महिला को 1 लाख रुपये सालाना : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटका में हमने 5 गांरटी दी. जहां हर गरीब परिवार की लिस्ट बनायी जायेगी. उन्होंने कहा कि हर परिवार से एक महिला का नाम चुना जायेगा. जहां पर साल में एक लाख महिला के बैंक अकाऊंट में पैसा जाएगा.

Comments