G News 24 : 2024 में 'नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए पाकिस्तानी नेता ने जमकर की राहुल गांधी की तारीफ !

 राहुल गांधी आग (बढ़िया भाषण देने के संदर्भ में) लगा रहे हैं :फवाद चौधरी

2024 में  'नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए पाकिस्तानी नेता ने जमकर की राहुल गांधी की तारीफ !

हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने जा रहा हो और पाकिस्तान चुप बैठा रहे भला ये तो संभव ही नहीं है। भारत में चल रहे  लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की जोरदार स्पीच से जुड़े वीडियो पर कमेंट करते हुए दावा किया कि राहुल गांधी को आग (बढ़िया भाषण देने के संदर्भ में) लगा रहे हैं. फवाद चौधरी ने जिस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी, उसे एक्स पर @newt0nlaws नाम के हैंडल से शेयर किया गया था और उस एडिटेड क्लिप में वह बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर नजर आए. 

इस बीच, भारतीय हिंदी न्यूज चैनल से हुई बातचीत में पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने कहा, "नरेंद्र मोदी को रोकना जरूरी है."  कांग्रेस सांसद की तारीफ को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने बताया- अतिवादियों के खिलाफ जो भी बात करेगा, उसे मैं सपोर्ट करूंगा. मैं मानता हूं कि राहुल गांधी ने हिंदुस्तान की मौजूदा तस्वीर को सही से सबके सामने रखा है. 

कांग्रेस MP को लेकर यह बात भी बोले PAK नेता

राहुल गांधी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी के कारोबारियों को सपोर्ट करने करने के आरोप पर पाकिस्तान के लीडर ने बताया, राहुल गांधी ने भारत में लोगों को यह समझाया कि वहां अमीरों और गरीबों की खाईं किस तरह बढ़ रही है. कैसे मौजूदा भारत से गरीब आदमी पूरी तरह बाहर हो गया है और सिर्फ तीन अरबपति ही अतिवाद बेच रहे हैं.

राहुल गांधी को सपोर्ट करेंगे फवाद चौधरी !

यह पूछे जाने पर कि क्या आप राहुल गांधी को प्रमोट करेंगे? फवाद चौधरी दो टूक बोले, "मैं हर उस व्यक्ति को समर्थन दूंगा, जो सही बात कहता है...फिर चाहे वह राहुल गांधी हों या कोई और हो. भारत के ढेरों पत्रकार सही बात कहते हैं और इसलिए मैं उन्हें भी सपोर्ट करता हूं." फवाद चौधरी के मुताबिक, अधिकारों की बात सार्वभौमिक है. चाहें इंडिया में कोई करे या कहीं और उसे सही कहा जाना चाहिए. 

PM नरेंद्र मोदी ने मुद्दा बना कांग्रेस को घेरा  !

राहुल गांधी पर फवाद चौधरी के बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कहा, "कांग्रेस इस देश में कमजोर हो गई है...माइक्रोस्कोप से देखने के बाद भी हमें उसका नामो-निशान नहीं मिलता है. आप देखिए, कांग्रेस खत्म होती जा रही है...दूसरी तरफ पाकिस्तान बिलख रहा है. पाकिस्तानी नेता भी शहजादा (राहुल गांधी के संदर्भ में) को हिंदुस्तान का पीएम बनाने के लिए दुआएं मांग रहे हैं. हो सकता है कि आपने यह कल भी देखा हो...हम सबको पता कि कांग्रेस पाकिस्तान की पार्टनर (साझेदार) है और उनकी साझेदारी बेनकाब हो गई है.

Comments