G News 24 : ई-रिक्शा चालक कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने पकड़ा

 पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर ...

ई-रिक्शा चालक कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर। नशे में धुत एक ई-रिक्शा चालक का बीच बाजार में खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नशे की मस्ती में चूर एक युवक अपने ई-रिक्शा को दो पहियों पर उठाकर सड़क पर खुद की और दूसरों की जान खतरे में डालकर करीब आधे मिनट तक खतरनाक स्टंट करता रहा है। खास बात यह है कि जिस जगह की ई-रिक्शा से चालक खतरनाक स्टंट कर रहा था।

उससे महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी बनी हुई है लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। वहीं वायरल वीडियो पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आते ही पुलिस ने चालक को तलाश कर ई-रिक्शा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए चालक के खिलाफ मोटल व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 20 हजार रुपए का जुर्माना किया है।

बता दें कि ई-रिक्शा चालक का स्टंट करने का यह वायरल वीडियो ग्वालियर के हृदय स्थल महाराज बाड़े पर 31 मार्च रविवार दिन रात का बताया जा रहा है। नशेड़ी ई-रिक्शा चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए एक के बाद एक अपनी ई-रिक्शा को दो पहिए पर उठाकर स्टंट करता रहा और वहां खड़े लोग उसका तमाशा देखते रहे। पता यह भी चला है कि वायरल वीडियो में जो ई-रिक्शा चालक स्टंट करते दिखाई दे रहा है स्टंट करने से पहले उसका एक ऑटो चालक से किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

 झगड़ा खत्म होने के बाद उसने अपनी ई-रिक्शा से स्टंट करना शुरू कर दिया था। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया है। पूछताछ करने पर पकड़े गए ई-रिक्शा चालक ने अपना नाम आशु उर्फ पुष्पराज गोस्वामी बताया। वह मूल रूप से इंदरगंज का रहने वाला है। यहां माधौगंज थाना क्षेत्र के गुढ़ा में रहता और टमटम चलाता है। चालक के परिवार से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह नशे का आदी है, और इस नशे की लत के चलते हुए मानसिक रूप से सक्षम नहीं है

बता दें कि 11 महीने पहले भी यातायात थाना कंपू थाने के सामने चेकिंग कर रही थी। तभी एक टमटम चालक आशु उर्फ पुष्पराज गोस्वामी आता दिखाई दिया था तो पुलिस ने उसे रोक कर कागजात दिखाने को कहा था पुलिस कर्मियों द्वारा मांगने पर वह भड़क उठा था। जिस पर जब पुलिसकर्मी ने उसका चालान काटने लगे थे तभी उसने हंगामा करना शुरू कर दिया था। जिस पर पुलिसकर्मी उसे पड़कर थाने ले गए थे। यहां वह डीएसपी की गाड़ी के बोनट पर बैठकर काफी देर तक हंगामा करता हुआ नजर आया था। कोतवाली थाना प्रभारी आर के सिंह का कहना है कि स्टंट करते एक ई-रिक्शा चालक का वीडियो सामने आया है, वीडियो के आधार पर चालक की तलाश कर उसे ई रिक्शा के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Comments