G News 24 : करौली धाम जा रहे यात्रियों के बीच बस की सीट को लेकर चले डंडे-बेल्ट

 झगड़े में 4 महिलाएं सहित 7 लोग हुए घायल...

करौली धाम जा रहे यात्रियों के बीच बस की सीट को लेकर चले डंडे-बेल्ट

ग्वालियर। ग्वालियर में बस की सीट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़े में दोनों तरफ से एक-दूसरे पर डंडे और बेल्ट से हमला बोल दिया गया। घटना में चार महिलाएं सहित सात लोग घायल हुए हैं। करीब 20 मिनट तक बीच सड़क पर मारपीट चलती रही। युवकों ने महिलाओं तक को नहीं छोड़ा। उनको भी जमीन पर पटक के पीटा। घटना का VIDEO सोशल मीडिया पर मंगलवार रात सामने आया। जब तक पुलिस एक्टिव होती, दोनों पक्ष मुरार थाने पहुंच गए।

उपनगर मुरार के सिंहपुर रोड से मंगलवार को एक बस में कुछ लोग सवार होकर राजस्थान करौली धाम के लिए जा रहे थे। किसी संगठन के बैनर तले लोग एकत्रित हुए थे। रात करीब 9 बजे बस सिंहपुर रोड हॉकर जोन से आगे बढ़ पाती, उससे पहले ही एक सीट पर पहले बैठने को लेकर मुरार निवासी बेटू उर्फ कुणाल गांधी और नारायण विहार निवासी विक्कू उर्फ विक्रम कुशवाह में विवाद हो गया। पहले मुंहवाद हुआ और उसके बाद दोनों पक्ष से कई लोग झगड़े में शामिल हो गए।

झगड़े में महिलाओं ने बीच बचाव किया तो हमलावरों ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और उनको भी बेरहमी से पीटते रहे। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। पुलिस को देखते ही मारपीट कर रहे लड़के भाग गए। एक पक्ष से बेटू गांधी और दूसरे पक्ष से विक्रम कुशवाह ने शिकायत की है।

मुरार थाना प्रभारी एममए मालवीय का कहना है कि बस की सीट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस पर दोनों पक्षों से कुछ लोगों ने एक दूसरे की मारपीट कर दी। कुछ लोग घायल हैं, जिनका मेडिकल कराया जा रहा है। दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Comments