हैरान करने वाला मामला ! 

4 लड़कियों ने युवक को  किडनैप कर किया बलात्कार

जालंधर l पंजाब के जालंधर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां रात के अंधेरे में चार लड़कियों ने एक लड़के का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना का मामला अभी तक थाने में दर्ज नहीं करवाया गया है. लेकिन इसे लेकर जबरदस्त चर्चाओं का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि अब लड़के भी सुरक्षित नहीं रहे. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज मामला जालंधर के लेदर कॉम्प्लेक्स रोड की है. जहां एक व्यक्ति ने दावा किया है कि कार सवार लड़कियों ने पता पूछने के बहाने पहले उसके मुंह पर कुछ स्प्रे किया. 

फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर उसका किडनैप कर लिया और उसे अज्ञात स्थान पर ले गए. इतना ही नहीं बल्कि उसे जबरदस्त शराब पीला कर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. रेप का आरोप लगाने वाले व्यक्ति का कहना है कि उसके साथ रेप करने वाली लड़कियों की उम्र 20 से 23 साल के बीच रही होगी. वो शादीशुदा और उसके बच्चे भी हैं. उसका कहना है कि वो चमड़े के कारखाने में काम करता है और वो सोमवार को काम कर अपने घर लौट रहा था जब उसके साथ यह घटना घटी.इस व्यक्ति का कहना है कि जब उसे होश आया तो वो कार में ही लड़कियों के साथ बैठा हुआ था. 

उसे हाथ बंधे हुए थे और आंखों पर भी पट्टी बाँधी हुई थी. वहीं चारों लड़कियां शराब पी रही थी. उन्होंने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसे एक अज्ञात जगह पर आंख और हाथ बांध कर छोड़ कर फरार हो गई. वहीं इस व्यक्ति ने अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है. व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी ने बदनामी के डर से मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया है. हालांकि मामला सामने आने के बाद पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विभाग ने स्वत: संज्ञान लिया है मामले की जांच शुरू कर दी है.