मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस धूमधाम से मना...

प्रभारी मंत्री सिलावट ने जरुरतमंदों को बांटी सहायता राशि

ग्वालियर l मध्य प्रदेश का स्थापना दिवस ग्वालियर में भी बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। स्थापना दिवस के कार्यक्रम का आयोजन बाल भवन में किया गया। प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद विवेक शेजवलक, लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी सहित शहर के सभी प्रशासनिक अधिकारी और BJP के वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में शामिल रहे। वहीं स्थापना दिवस के अवसर पर मंत्री तुलसी सिलावट कार्यक्रम में पहुंचे जरुरतमंद महिला पुरुषों को उनके नए रोजगार खोलने और बीमार लोगों का इलाज कराने के लिए आर्थिक सहायता राशि के रूप में चेक दिए गए।

इस दौरान मंत्री तुलसीराम सिलावट ने स्थापना दिवस की बधाई दी। साथ ही कहा है, मध्य प्रदेश स्वच्छता के साथ-साथ विकास एवं जनता की सेवा के क्षेत्र में भी नित नये कीर्तिमान गढ़ रहा है। यह हम सभी प्रदेश वासियों के लिए गर्व की बात है कि देश के अनेक राज्य मध्यप्रदेश की योजनाओं का अनुसरण कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की बेटियां खेल, व्यापार, कला सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सफलता से प्रदेश एवं देश को गौरव महसूस करा रही हैं। 

वहीं कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के संदेश को भी बड़ी स्क्रीन पर लाइव दिखाया गया है। स्थापना दिवस में शहर की अनेक महिलाएं और पुरुष शामिल होने पहुंचे, जहां मंत्री तुलसी सिलावट ने चाय का ठेला, सब्जी का ठेला, पान की दुकान, हाथ ठेला चलाने वालों को उनका रोजगार खोलने वाले जरुरतमंदों को सहायता राशि के रूप में चेक वितरण किए। साथ ही स्वास्थ्य संबंधी बीमारी वाले लोगों के परिजन को सहायता राशि प्रदान की गई। इसके अलावा कई प्रतिभाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।