मारा गया छापा गेस्ट हाउस सील ...

बीजेपी नेता का गेस्ट हाउस बना देह व्यापार का  अड्डा !


शाहजहांपुर l उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का गेस्ट हाउस सील किया गया है। सूत्रों व रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहजहांपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता अजय कुमार गुप्ता के गेस्ट हाउस में पुलिस ने अपना ताला लगाकर उसे बंद करवा दिया है। वहीं, गेस्ट हाउस के मालिग अजय कुमार गुप्ता ने इसे राजनीतिक प्रतिद्वंदियों की साजिश बताया है। पुलिस ने इस गेस्ट हाउस पर ‘गंदा काम’ होने की सूचना पर छापा मारा था और मौके से कई युवकों और युवतियों को गिरफ्तार किया था। 

रोजा नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता अजय कुमार गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि उनके गेस्ट हाउस में 18 साल से ऊपर के लोगों को ही कमरा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है वे सभी 18 साल से ऊपर के हैं। उन्होंने कहा कि उनके गेस्ट हाउस में CCTV कैमरे लगे हैं और राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के तहत गेस्ट हाउस पर छापा मारा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के आशा मन्नत गेस्ट हाउस से सोमवार को 7 युवतियों और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था।

संजय कुमार के मुताबिक, इनमें से कुछ युवतियां कथित तौर पर देह व्यापार में संलग्न थीं जबकि कुछ प्रेमी जोड़े थे। उन्होंने बताया कि थाना रोजा पुलिस को सूचना मिली थी कि आशा मन्नत गेस्ट हाउस में अनैतिक कार्य हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारा। कुमार ने बताया कि आरोपियों से हुई पूछताछ से पता चला कि गेस्ट हाउस में मिलीं कुछ युवतियां देह व्यापार में लगी हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही पुलिस ने छापा मारा, होटल प्रबंधक अनूप कुमार तथा कुणाल गुप्ता एवं गेस्ट हाउस के मालिक अजय कुमार गुप्ता फरार हो गए।