मरने से पहले वैशाली ठक्कर ने किया था ये आखिरी पोस्ट...

 ‘दिल, जिगर, नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूंगी

इंदौर l टीवी इंडस्ट्री को फिर से गहरा झटका लगा. सालों से छोटे पर्दे पर राज करने वाली फेमस एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर  ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस इस खबर से सदमे में हैं. बताया जा रहा है कि, लव लाइफ को लेकर वैशाली ठक्कर ने ये कदम उठाया है. मरने से कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. 

निधन से कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो 25 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया था. ये एक फनी वीडियो था. इसमें वैशाली कहती नजर आ रही हैं, “बेबी मैं तुम्हारे लिए गाना गाऊं.” इसके बाद वह गाना ‘दिल, जिगर, नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूंगी.’ गाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही हैं. उनके फैंस ने इस वीडियो को खूब पसंद किया था. लेकिन, किसे पता था कि, वह महज 30 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह देंगी.

टीवी इंडस्ट्री से दूर वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं. हालांकि, उनके अचानक सुसाइड ने सभी को हैरान कर दिया है. मौके से पुलिस को एक्ट्रेस का सुसाइड नोट भी मिला है. बताया जा रहा है कि, लव अफेयर के चलते एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया है.

वैशाली ने पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह डेब्यू सीरियल से ही पॉपुलर हो गई थीं. इसके बाद उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ से पहचान मिली. छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने वाली वैशाली ने ‘मनमोहिनी’, ‘सुपर सिस्टर्स’, ‘विष और अमृत’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. उनका निधन वाकई उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ा नुकसान है.