मुस्लिम युवक ने हिंदू परिवार को दी धमकी...

वो बोला बेटी मेरे साथ भेज नहीं तो कर देंगे सिर तन से जुदा


बागपत l लव जिहाद में कुछ मुस्लिम युवा अपना विवेक खो चुके हैं ये लगातार देखने में आ रहा है l जिहाद का नशा इनके सर चढ़ के बोल रहा है यदि इसका कोई पक्का इलाज़ नहीं किया गया तो न जाने कितनी बच्चियों की जिंदगी ये जिहादी मानसिकता वाले कर देंगे l इसे रोकने के लिए सरकारों के साथ साथ सामाजिक संगठनों (इसमें  मुस्लिम संगठन भी शामिल हो )को भी ऐसे जिहादी मानसिकता वाले लोगों के विरुद्ध ठोस और प्रतिबंधात्मक कारवाही की जानी  चाहिए l तभी ये वारदातें रुक सकेंगी l    जिले में मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू परिवार को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक रहीस के खिलाफ 67A ,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र की है. पीड़ित ने बताया कि उसे रहीस नामक के युवक ने जान से मारने की धमकी दी है.

खेकड़ा थाना में पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित पुलिस को दी शिकायत में बताया कि के मुताबिक में पीड़ित ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटर से किसी काम से बाहर जा रहा था. तभी रहीस नाम के व्यक्ति ने स्कूटर रोक लिया और उसकी बेटी के बारे में पूछने लगा. जवाब में राजेश ने कहा कि मेरी बेटी से तुझे क्या मतलब है, तो रहीस ने सिर को धड़ से अलग करने की धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपी ने कहा कि अगर अपनी लड़की को उसके साथ नहीं भेजा तो वह (उसकी और उसके लड़के) लड़की के पिता और भाई की हत्या कर देगा.

साथ ही आरोपी ने लड़की के अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी रहीस लड़की को अपने साथ भेजने के लिए दबाव बना रहा है. इस मामले पर कोई पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक रहीस का हिंदू लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है. किसी तरह लड़की के परिजनों को इस बात की भनक लग गई. लड़की के परिजन इस बात का विरोध कर रहे हैं।