25 अज्ञात युवकों पर प्रकरण दर्ज…

हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी


खंडवा। मोहर्रम के जुलूस में उत्तेजित करने वाले सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की। 25 अज्ञात युवकों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले में महादेव गढ़ संरक्षक हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल को धमकी मिली है। इससे आक्रोशित समर्थकों ने कोतवाली थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

मोहर्रम पर ताजियों के चल समारोह में पुरानी अनाज मंडी के सामने सर तन से जुदा के नारे लगे थे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद यूट्यूब चैनल पर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक युवक ने महादेवगढ़ संरक्षक हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल को जान से मारने की धमकी दी। सर तन से जुदा नारे के साथ लिखा है कि बहुत जल्द अशोक पालीवाल का सिर धड़ से अलग होगा। 

इसके बाद हिंदूवादी नेता और हिंदू संगठन जुड़े कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया। कोतवाली थाने का घेराव करते हुए नारेबाजी की। इधर इस मामले में अशोक पालीवाल ने नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव को धमकी देने वाले युवक पर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है। सगन पंजीबद्ध होने तक कार्यकर्ता कोतवाली थाने में ही जमे रहे।