मध्यप्रदेश के नवागत परिवहन आयुक्त संजय कुमार झा ने कहा…

विभाग का कार्य पारदर्शी बनाना और विभाग का रेवेन्यू बढ़ाना हमारी प्राथमिकता : परिवहन आयुक्त

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के नवागत परिवहन आयुक्त संजय कुमार झा ने कहा है कि परिवहन विभाग के काम को पारदर्शी बनाना और विभाग का रेवेन्यू बढ़ाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। झा के अनुसार आनलाइन रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लाइसेंस भी आवेदक को सुगमता से मिल सकें इसके भी प्रयास होंगे। विभाग में सभी अधिकारी, कर्मचारियों की जिम्मेदारी भी तय की जायेगी। 

भोपाल से ग्वालियर आ रहे नये परिवहन आयुक्त व भापुसे के वरिष्ठ अधिकारी संजय झा ने कहा कि वह राज्य शासन की अपेक्षाओं पर खरे उतरे इसके लिए सतत प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि विभागीय कामकाज में कसावट लाने के लिए उनके प्रयास जारी रहेंगे। आनलाइन पोर्टल रजिस्ट्रेशन के काम में स्पाट पर ही रजिस्ट्रेशन के काम को तेज किया जायेगा। हम चाहते है कि हितग्राही या वाहन रजिस्ट्रेशन आवेदक को तत्काल रजिस्ट्रेशन की सुविधा मिले, वाहन सड़क पर तभी आये जब उसका रजिस्ट्रेशन नंबर आवंटित हो जाये और वाहन पर लग भी जाये। 

परिवहन आयुक्त संजय झा ने कहा कि विभाग का कार्य पारदर्शी रहे, इसके लिए उन्होंने भोपाल में पदभार सम्हालने के बाद स्पष्ट निर्देश भी दे दिये है। वह विभाग का रेवेन्यू भी बढ़ाने पर फोकस करेंगे। झा ने कहा कि चूंकि उन्होंने अभी पदभार सम्हाला है इसीलिये वह विभाग की प्रक्रिया व कामकाज को भी समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हितग्राही को कोई दिक्कत न हो इसके लिए भी हेल्प डेस्क पर उनका ध्यान होगा।