जानबूझकर झगड़ा मोल लेकर जान से मरने की दे रहा है धमकी…

सिरफिरे पड़ोसी से परेशान पत्रकार का परिवार !

ग्वालियर। पत्रकार एवं विद्यालय संचालक बृजेश चतुर्वेदी मैं कॉलेज नंबर 1 बलानगर मैं निवास करते हैं एवं विद्यालय का संचालन कर रहे हैं मोहल्ले में रहने वाले प्राण सिंह कुशवाह के परिवार में जानबूझकर झगड़ा मोल लेने के मकसद से 8 अप्रैल 2022 को विद्यालय में छोटे बच्चों के वार्षिक परीक्षा के दौरान विद्यालय स्टाफ की बिना परमिशन के परीक्षा कक्ष में जाकर बच्चों को मिठाई वितरण कर जबरन उनको खाने के लिए कह रहे थे।

विद्यालय स्टाफ मोड़ को रोका तो रुके नहीं पत्रकार वह विद्यालय संचालक बृजेश चतुर्वेदी को जब मामला मालूम पड़ा तो उन्होंने भी आकर प्राण सिंह राजावत की पत्नी व बेटे को को मिष्ठान वितरण से रोका तो प्राण सिंह की पत्नी व बेटे ने महिला शिक्षिका व बृजेश चतुर्वेदी के साथ धक्का-मुक्की की गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी जिस पर बृजेश चतुर्वेदी द्वारा पुलिस में रिपोर्ट की पुलिस ने थाने में समझाइश देकर प्राण सिंह कुशवाह व उनके बेटे को छोड़ दिया परंतु उसी दिन साम को प्राण सिंह कुशवाह के छोटे बेटे ने बृजेश चतुर्वेदी के परिवार को गाली गलौज करें जान से मरने की धमकी दे गया जिस पर थाने में विवेक कुशवाह पर एफ आई आर काट दी। 

लेकिन प्राण सिंह कुशवाह के परिवार को उसका कोई असर नही हुआ। और दिनांक 29 जुलाई 2022 को प्राण सिंह कुशवाह व उनका छोटा बेटा विवेक कुशवाहा ने बृजेश चतुर्वेदी के घर पर रात लगभग 8:00 बजे हंगामा किया दरवाजे पर तोड़फोड़ की और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने दोनों लोगों पर एफ आई आर काट दी और दोनों को छोड़ दिया पत्रकार और उनका परिवार दहशत में है क्योंकि सामने वाली आपराधिक किस्म के लोग हैं।