चोट की वजह से रात भर कुएं में पड़ा कराहता रहा आरोपी…

सनकी पति ने फावड़ा मारकर कर दी अपनी पत्नी की हत्या फिर स्वयं कुएं में कूदा

भिंड। खैरौली गांव में पति ने फावड़ा मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ख़ुदकुशी करने के लिए कुएं में कूद गया। रात भर कुएं में पड़ा आरोपी चोट की वजह से कराहता रहा। सुबह कुछ लोगों ने उसकी आवाज सुनी तो उसे कुएं से बाहर निकाला। घर लेकर गए तो पत्नी की हत्या का पता चला। वह गम्भीर घायल था। इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। घटना भिंड के अमायन थाना क्षेत्र की है। 

एसपी चौहान के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि सीबू और पूजा की शादी 2015 में हुई थी। दो तीन साल पहले से दोनों के बीच आपसी विवाद था। दोनो अलग अलग रहते थे। कुछ दिन पहले पत्नी पूजा वापस अपने पति के साथ रहने लगी थी. ऐसे में दोनों के बीच फिर झगड़ा होने की आशंका है। इसी वजह से आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी होगी। हालांकि अभी आरोपी का बयान नहीं हो सका है। पुलिस पूछताछ के बाद ही घटना की असली वजह सामने आएगी।

गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात खैरौली गांव के रहने वाले सीबू सिकरवार ने अपनी पत्नी पूजा सिकरवार पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह गांव के 40 फीट गहरे सूखे कुएं में आत्महत्या करने के इरादे से कूदा था, लेकिन उसकी मौत नही हुई वह गम्भीर घायल हो गया। इलाज किया जा रहा है - शैलेंद्र सिंह चौहान, पुलिस अधीक्षक, भिंड