मोदी से कहा, मस्जिदों में होते हैं गलत काम…

मस्जिदों से हटवाएं लाउडस्पीकर, नहीं तो बजवाऊंगा हनुमान चालिसा : राज ठाकरे

यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ आक्रमक बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले महराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं। साथ ही मस्जिदों के पास हनुमान चालिसा बजाने की चेतावनी भी उन्होंने दी। अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं किसी की प्रार्थना के खिलाफ नहीं हूं। आप अपने घर पर प्रार्थना कर सकते हैं लेकिन सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का निर्णय करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि, अब मैं चेतावनी दे रहा हूं कि फौरन मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा लें नहीं तो हम मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगा देंगे और हनुमान चालिसा बजाएंगे। एमएसएन प्रमुख ने सरकार से सभी एमपी और विधायकों को दी जाने वाली पेंशन को बंद करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जो लगो संपन्न हैं, उन्हें मकान देने का क्या फायदा। अगर आप मकान देना ही चाहते हो तो झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को दो। ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील करते हुए कहा कि, वह एक बार मुंबई में मुस्लिम बहुल्य इलाकों में स्थित मस्जिदों पर रेड करा कर देखें। उन्हें यहां रहने वाले अधिकतर लोग पाकिस्तानी सपोर्टर मिलेंगे। 

उन्होंने मोदी से मदरसों में भी रेड की बात कही। राज्य सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस को भी पता है कि कहां क्या गलत हो रहा है, लेकिन हमारे विधायक उन लोगों को वोट बैंक के रूप में  इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने एनसीपी चीफ शरद पवार पर भी हमला किया और कहा कि राज्य में जातिवादी राजनीतिक के लिए वही जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की। उनहोंने कहा कि उत्तर प्रदेश तरक्की कर रहा है और वह चाहते हैं कि ऐसी ही तरक्की महाराष्ट्र भी करे। उन्होंने ये भी कहा कि वह अयोध्या जाएंगे, लेकिन अभी ये नहीं बताएंगे कि कब जाएंगे।