शिवराज सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप…

पूर्व CM कमलनाथ ने व्यापम 2 को लेकर बड़ा खुलासा करने का किया एलान


मध्य प्रदेश में व्यापम का जिन्न एक बार फिर चिराग से बाहर निकलेगा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने व्यापम 2 को लेकर बड़ा खुलासा करने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि व्यापम 2 को लेकर हम जनता के पास जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश सरकार को नाकाम बताते हुए उसे आड़े हाथों लिया है। अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार का सारा सिस्टम फेल हो चुका है। 

कलमनाथ ने कहा, जनता भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से जूझ रही है। प्रदेश में महंगाई दर लगातार बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद भी सरकार ने अबतक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के समर्पण निधि अभियान पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी को क्या जरूरत पैसों की जो जनता से वसूली कर रही है? बीजेपी को फिलहाल खुद मंथन करने की जरूरत है। 

इसके साथ ही कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान को कांग्रेस सरकार का अभियान बताया। कमलनाथ ने कहा कि भू माफियाओं के खिलाफ उन्होंने ही मुहिम शुरू की थी। इसके साथ ही कमलनाथ ने देश में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के सवाल पर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर आत्म चिंतन चल रहा है। यूपी समेत बाकी राज्यों में कांग्रेस की हार पर कांग्रेस पार्टी पोस्टमार्टम कर रही है। कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही आत्म चिंतन के बाद कांग्रेस का एक नया चैप्टर शुरू होगा।