थाना क्राईम ब्रांच व थाना पुरानी छावनी पुलिस की सयुक्त कार्यवाही…

पुलिस ने कबाड़े के गोदाम से चोरी के 10 ट्रेक्टरों सहित एक बदमाश को किया गिरफ्तार

 


ग्वालियर।  एसएसपी ग्वालियर को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि मोतीझील स्थित राय धर्मकांटे के पास, कबाड़े के गोदाम में चोरी के ट्रेक्टरों को काटकर बेचा जा रहा हैै। एसएसपी ग्वालियर द्वारा उक्त सूचना की तस्दीक करने हेतु अति. पुलिस अधीक्षक शहर-मध्य अभिनव चौकसे एंव अति. पुलिस अधीक्षक शहर-पूर्व/अपराध राजेश डण्डौतिया को क्राईम ब्रांच तथा थाना पुरानी छावनी पुलिस बल की संयुक्त टीम बनाकर कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में नगर पुलिस अधीक्षक महाराजपुरा रवि भदौरिया एवं उप पुलिस अधीक्षक अपराध त्नेश सिंह तोमर व नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में कार्य करते हुये थाना प्रभारी  क्राईम ब्रांच निरी. दामोदर गुप्ता व थाना प्रभारी पुरानी छावनी निरी. सुधीर सिंह कुशवाह के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच तथा थाना पुरानी छावनी पुलिस बल की संयुक्त टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्थान राय धर्मकांटे के पास, कबाड़े के गोदाम पर दबिश दी। पुलिस टीम को दबिश केे दौरान गोदाम पर से एक व्यक्ति को धरदबोचा गया। 

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति इस गोदाम का मालिक है पुलिस टीम को गोदाम की तलाशी लेने पर वहां से एक ट्रॉली, 09 ट्रेक्टर खड़े तथा 01 ट्रेक्टर खुला पड़ा मिला। पुलिस टीम द्वारा मौजूद ट्रेक्टरों के संबंध मे पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति के पास ट्रेक्टरों के कागजात नहीं मिले। पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के विरूद्ध थाना पुरानी छावनी में अपराध क्रमांक 132/2022 धारा 41,379,403, 411,413,414 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर गोदाम से मिले ट्रेक्टरों को विधिवत जप्त किया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये व्यक्ति से ट्रेक्टरों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।