थाना सिरोल पुलिस ने… 

महिला के साथ चैन लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 3 बाइकें बरामद

ग्वालियर। थाना सिरोल क्षेत्र में महिला के साथ हुई चैन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो बदमाशों को थाना सिरोल पुलिस ने दिनांक 28/10/2021 को थाना उटीला क्षेत्र से गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही थी। पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होने अपने एक और साथी के साथ मिलकर सिरोल क्षेत्र में मोटर सायकिल चोरी की बारदात को अंजाम दिया था। उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शहर.पूर्व राजेश दण्डोतिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक विश्वविद्यालय रत्नेश सिंह तोमर को थाना पुलिस बल की टीम बनाकर बदमाशों के साथी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने हेतु निर्देशित किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में कार्य करते हुए दिनांक 29/10/2021 को थाना प्रभारी सिरोल गजेन्द्र सिंह धाकड़ को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि थाना सिरोल क्षेत्र में महिला के साथ हुई चैन स्नेचिंग की बारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के साथी को थाना मुरार क्षेत्र स्थित तिकोनिया के पास मे देखा गया है। उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी सिरोल द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए उनि. अभिनव शर्मा के नेतृत्व में थाना पुलिस बल की टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्थान पर सूचना की तस्दीक हेतु भेजा गया। 

सिरोल पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान तिकोनिया तिराहे की घेराबंदी कर उक्त बदमाश को धरदबोच लिया गया। पकड़े गये बदमाश से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपने साथियों के साथ थाना सिरोल क्षेत्र में तीन मोण्साण् चोरी करना बताया जिनको पुलिस टीम द्वारा बदमाश की निशादेही पर बरामद कर लिया गया है। उक्त बदमाश को थाना सिरोल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाकर उनसे ग्वालियर शहर में हुई अन्य लूट व चोरी की बारदातों के संबंध में सख्ती से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गये बदमाशों से अन्य बारदातों का खुलासा होने की संभावना है।