यहां लगने वाले जाम से आमजन को मिलेगा छुटकारा…

दाल बाजार एवं लोहिया बाजार को एकागी मार्ग बनाने हेतु CAIT ने सांसद को लिखा पत्र

ग्वालियर। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने ग्वालियर सांसद एवं जिला यातायात समिति के अध्यक्ष विवेक नारायन शेजवलकर को पत्र लिखकर मांग की है कि दाल बाजार एवं लोहिया बाजार को एकागी मार्ग बनाकर यहां लगने वाले जाम से आमजन को एवं व्यापारियों को सुविधा प्रदान कराई जाय। पत्र की प्रति कलेक्टर ग्वालियर सहित पुलिस अधीक्षक एवं आयुक्त नगर निगम ग्वालियर को भी भेजी है। 

कैट के जिला संयोजक दीपक पमनानी, जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता, महामंत्री मुकेश जैन ने कहा कि दाल बाजार और लोहिया बाजार एकागी मार्ग काफी दिनों से घोषित है, फिर भी उसका पूर्णतया पालन नहीं होने के कारण व्यापारी एवं आमजन को लगने वाले जाम से काफी असुविधा का सामना करना पडता है। 

कुछ दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक अमित सांधी ने व्यक्तिगत जाकर दाल बाजार एंव लोहिया बाजार की व्यवस्थाओं को देखा था एवं एकागी मार्ग के लिए यातायात पुलिस को निर्देशित किया था कि वह इसका पालन कराये। यह व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं चल पाने के कारण असुविधा का सामना करना पड रहा है। उन्होंने मांग की है कि इन क्षेत्रों में सख्ती के साथ पालन कराने का निर्णय लें एवं अधिनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करें।