मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर…

चोरी की 7 मोटर साइकिलों सहित पुलिस नेे 2 चोरों को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी के निर्देषानुसार ग्वालियर जिले मंे वाहन चोरों विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के दौरान अति0 पुलिस अधीक्षक ग्वालियर शहर मध्य सतेन्द्र सिंह तोमर द्वारा अपने अधीनस्थ समस्त थाना प्रभारियों को थाना बल की टीम गठित कर वाहन चोरों की धरपकड़ करने हेतु निर्देषित किया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देषों के परिपालन में नगर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्षन में कार्य करते हुए आज दिनांक 31.07.2021 को थाना प्रभारी तिघरा उनि. सुरेष कुषवाह को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 12.07.2021 को देव खो मंदिर के पास से चोरी हुई मोटर साइकिल को चुराने वाले चोर को बंजारो का पुरा थाना तिधरा क्षेत्र के अंतर्गत देखा गया है। 

उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी तिघरा द्वारा मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर एक वाहन चोर को धरदबोचा। थाना पुलिस द्वारा पकड़े गये वाहन चोर से पूछताछ करने पर उसकी निंषादेही पर उसके पास से चोरी की 06 मोटर साइकिल बरामद की। गिरफ्तार वाहन चोर से पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने एक मोटर साइकिल श्योपुर निवासी अपने जीजा को बेची है। 

थाना तिघरा पुलिस द्वारा आरोपी की निषादेही पर जीजा को चोरी की मोटर साइकिल सहित श्योपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। थाना तिघरा पुलिस द्वारा दोनांे आरोपियों से कुल 07 मोटर साइकिलों को बरामद किया जाकर उन्हे थाना तिघरा के वाहन चोरी के प्रकरण में गिरफ्तार कर उनसे जिले में हुई अन्य वाहन चोरी की वारदातांे के संबंध में पूछताछ की जा रही है।