शहर के मुख्य मार्गो को दुरुस्त करने…

अभियान चलाकर किया जा रहा है पेंचवर्क का कार्य

ग्वालियर। शहर के मुख्य मार्गों को दुरुस्त करने के लिए नगर निगम ग्वालियर द्वारा पैच वर्क का कार्य तेजी से किया जा रहा है तथा बारिश के चलते अभी स्टोन डस्ट, मुरम व मेटल से सडकों पर पेंचरिपेयरिंग की जा रही है। जिससे नागरिकों को बारिश में सडक पर चलने में परेशानी न हो। बारिश के उपरांत आवश्यकतानुसार डम्बर से पेंचवर्क कराया जाएगा। 

अधीक्षण यंत्री जनकार्य जेपी पारा ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि शहर के नागरिकों की सुविधा एवं सुगम यातायात के लिए शहर की सभी मुख्य सड़कों के गड्ढों को तेजी से भरने के लिए पैंचवर्क का काम तेजी से किया जाए। 

निगमायुक्त श्री वर्मा के निर्देश के क्रम में आज को संतकृपाल सिंह आश्रम वाली रोड, मोटल तानसेन से राजमाता चौराहे के दोनों ओर, मोटल तानसेन से मानसिंह चौराहे तक, तनुष्का हीरो एजेंसी से बाल भवन मानसिंह चौराहे तक, मुरार थाने से मुक्तिधाम जाने वाली रोड पर, नए ब्रिज पडाव से मोती महल होते हुए नदीगेट तक, सिंधिया स्टेचू महल से गुरुद्वारे तक दोनों ओर , एसपी ऑफिस से पटेल नगर रोड, एयरटेल ऑफिस रोड पर, शब्द प्रताप आश्रम रोड , सती विहार कॉलोनी एवं सागर ताल चौराहा आदि क्षेत्रों में पेंचवर्क का काम कराया गया।