जीवाजी विश्व विद्यालय परिसर में…

वैक्सीन लगवाये और प्रस्थान कर जायें कन्सेप्ट पर वैक्सीनेशन आज से 

जीवाजी विश्व विद्यालय ग्वालियर एवं काॅन्फेडरेशन आॅफ आॅल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन यानि कि कार से आये वैक्सीन लगवाये और प्रस्थान कर जायें। इस कन्सेप्ट को लेकर 3जून गुरूवार सेे प्रातः 9 बजे से सांय 5 बजे तक नये सभागार के सामने जीवाजी विश्व विद्यालय परिसर में वैक्सीनेशन प्रारंभ किया जा रहा है। कैट जिला संयोजक दीपक पमनानी, शिविर संयोजक उचित चतुर्वेदी ने बताया कि वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ कलेक्टर ग्वालियर कौशलेन्द्र विक्रमसिंह 3 जून को प्रातः 11 बजे करेंगेें। 

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, जीवाजी विश्व विद्यालय की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला रेक्टर डाॅ.उमेश होलानी, कुलसचिव डाॅ.आनन्द मिश्रा, डीसीडीसी केशवसिंह गुर्जर, नूर्प विधायक रमेश अग्रवाल, कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, पवन जैन रवि ट्रेडर्स उपस्थित रहेंगे। 

कैट पदाधिकारियों ने बताया कि मेट्रोसिटी की तर्ज पर ग्वालियर में जिला स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ.मनीष शर्मा, अशोक खरे के साथ मिलकर इस प्रकार की प्लानिग की गई है कि वैक्सीन प्रमोट की जाय और हरियाली युक्त वातावरण में जीवाजी विश्व विद्यालय केम्पस राजमाता विजयाराजे सिंघिया की प्रतिमा वाले गेट से काॅरनर पर न्यू समागार के सामने इस शिविर हेतु व्यवस्था की गई है। 

कैट पदाधिकारियों ने बताया कि इसमें 45 वर्ष ऊपर वैक्सीनेशन होगा, 18 वर्ष से ऊपर के लिये स्लोड बुक कराकर वैक्सीनेशन होगा। 18 वर्ष से ऊपर के लिये वैक्सीनेशन विदाउट स्लोड भी किया जायेगा। उन्होंने सभी नागरिकों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर वैक्शीनेशन करायें और शिविर का लाभ उठायें।