अलग-अलग शहरों में करेंगे रोड शो और जनसभा…

बंगाल में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले आज हुंकार भरेंगे PM मोदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 6 अप्रैल को तीसरे चरण की वोटिंग है और उससे पहले रैलियों के सुपर शनिवार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो बड़े कैंपेनर मैदान में उतर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में दो जनसभाएं करेंगे तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बंगाल के अलग-अलग शहरों में रोड शो और जनसभा कर ममता बनर्जी को चुनौती देते दिखेंगे। हाल ही में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को लेकर कहा था, ''जरा बताइये इस अफवाह में कितनी सच्चाई है यहां जो लोगों में कानाफूसी चल रही है कि आप अचानक किसी एक सीट पर आखिर में फॉर्म भरने जा रही हो।'' 

बता दें कि पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से ये सवाल पूछककर पहले ही विरोधी खेमे में खलबली मचा दी थी। अब आज तीसरे राउंड की वोटिंग से पहले बंगाल का सियासी पारा हाई करने के लिए वो खुद ही बंगाल में ताबड़तोड़ रैली करने पहुंच रहे हैं। और बंगाल में उनका साथ देने के लिए यूपी के सीएम योगी भी होंगे। बंगाल में 6 अप्रैल को तीसरे राउंड की वोटिंग है, उससे पहले आज बीजेपी के ये दोनों स्टार कैंपेनेर बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां कर बीजेपी के लिए वोट बटोरने की कोशिश करेंगे। पीएम मोदी की रैली दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर हुगली के तारकेश्वर में होगी। इसके बाद वह शाम 4 बजकर 15 मिनट पर साउथ 24 परगना के सोनारपुर में रैली को संबोधित करेंगे। 

पीएम से पहले सीएम योगी आज बंगाल में बीजेपी के प्रचार की कमान संभालेंगे। वह सुबह 10 बजे योगी बंगाल के गंगारामपुर से कालीबाड़ी तक रोड शो करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे गुलमोहर रेलवे ग्राउंड से सलकिया रोड तक रोड शो में शामिल होंगे। दोपहर 2 बजे योगी आदित्यनाथ की डायमंड हार्बर में रैली होगी और दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर साउथ 24 परगना में योगी की जनसभा होगी। पश्चिम बंगाल में 6 अप्रैल को तीसरे चरण के लिए 31 सीटों पर वोटिंग से पहले वोटरों को लुभाने के लिए हर पार्टी पूरा जोर लगा रही हैं।