सरकारी हैंडपंप से पहले पानी भरने के विवाद में…

युवक ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या

ग्वालियर। सरकारी हैंडपंप से पहले पानी भरने के विवाद में युवक ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद राइफल लहराते हुए भाग गया। वारदात ग्वालियर देहात के पिछोर थाना स्थित गजापुर गांव की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। ग्वालियर देहात के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम गजापुर निवासी सुरेश और राकेश बाथम दोनों सगे भाई हैं। 

इनमें सुरेश बड़ा और राकेश भाई छोटा है। दोनों अपने-अपने परिवार के साथ एक ही मकान में रहते हैं। गर्मी बढ़ते ही गांव में पानी की किल्लत होने लगी है। दोनों ही भाई घर के पास सरकारी हैंडपंप से पानी भरते हैं। रविवार सुबह इसी हैंडपंप से राकेश बाथम पानी भर रहा था। इसी समय बड़ा भाई सुरेश वहां पानी भरने के लिए आ पहुंचा। सुरेश ने कहा कि मुझे जल्दी जाना है, इसलिए मुझे पहले पानी भरने दे। इस पर राकेश ने इंतजार करने के लिए कहा। 

इसी बात पर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के बर्तन फेंक दिए। कहासुनी के बाद गाली-गलौज और मारपीट भी होने लगी। गुस्से में सुरेश अपने घर से राइफल उठा लाया। सुरेश राइफल लहराता हुआ आया और सीधे राकेश को गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया। राकेश वहीं छटपटाता हुआ गिर पड़ा। लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।