व्यवहारिक नीति निर्धारण के लिए…

भोपाल में विकसित होगा राज्य मीडिया सेंटर : CM शिवराज


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पत्रकार कल्याण के संबंध में प्रभावी तथा व्यवहारिक नीति निर्धारण के लिए पत्रकारों की समिति का गठन किया जाएगा। यह समिति पत्रकारों के लिए आचार संहिता भी विकसित करेगी। मुख्यमंत्री चौहान ने मालवीय नगर स्थित पत्रकार भवन की भूमि पर राज्य मीडिया सेंटर विकसित करने पर भी सहमति दी। मुख्यमंत्री चौहान निवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। 

इस अवसर पर जनसंपर्क आयुक्त डॉ. सुदाम खाड़े, मुख्यमंत्री के ओएसडी सत्येन्द्र खरे उपस्थित थे। राज्य शासन द्वारा सुनील तिवारी तथा नरेन्द्र कुलश्रेष्ठ को सम्मान निधि स्वीकृत करने पर पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार माना तथा उन्हें धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री चौहान को बरगद का पौधा भी भेंट किया गया। 

उल्लेखनीय है कि पत्रकार सुनील तिवारी तथा  नरेन्द्र कुलश्रेष्ठ गंभीर बीमार हैं। मुख्यमंत्री चौहान की पहल पर दोनों पत्रकारों को सम्मान निधि स्वीकृत की गई है। मुख्यमंत्री चौहान से पत्रकार शिव अनुराग पटेरिया, दिनेश गुप्ता, मृगेंद्र सिंह, प्रकाश भटनागर, नितेन्द्र शर्मा, राकेश अग्निहोत्री, प्रवीण दुबे, प्रभु पटेरिया, राजीव सोनी,  ऋषि पांडे,  सुधीर दंडोतिया, राघवेंद्र सिंह और  सुनील श्रीवास्तव आदि ने भेंट की।