सरकार सिर्फ जनता को गुमराह करने में लगी हुई है : तोमर

बजट पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने खड़े किए सवाल !

सरकार सिर्फ जनता को गुमराह करने में लगी हुई है : तोमर 

ग्वालियर। कोरोना महामारी के दौरान मध्य प्रदेश सरकार ने आज बजट पेश कर दिया है। इस बजट को लेकर कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस इस बजट को जुमला बजट कह रही है। कांग्रेस का कहना है कि भले ही शिवराज सरकार बजट पेश करने के बाद अपनी पीठ थपथपा रही हों, लेकिन हकीकत में यह बजट किसी को फायदा नहीं पहुंचा रहा है। मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार ने इस बजट में चुप्पी साध ली है।सरकार के बजट पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव यदुनाथ सिंह तोमर ने सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव यदुनाथ सिंह तोमर का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों को को उम्मीद थी कि शिवराज सरकार जब बजट पेश करेगी, तो जनता की जेब में कुछ न कुछ डालेगी, लेकिन सरकार ने इस बजट में बढ़ते डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर कोई बात नहीं की है। उन्होंने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। सरकार ने सिर्फ इस बजट के माध्यम से जुमला बाजी भाषण दिया है। बजट से मध्य प्रदेश की जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है। उनका कहना है कि लगातार प्रदेश में बढ़ रही महंगाई को कम करने के लिए महिलाओं को उम्मीद थी कि जिस तरीके से गैस सिलेंडरों के दाम बढ़ रहे है। 

उसके चलते घर की रसोई को चलाना दुर्लभ हो गया है। मध्य प्रदेश में इस समय महिलाएं और छात्राएं अपने आप को पूरी तरह असुरक्षित महसूस करती है। आए दिन उनके साथ घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में छात्राएं और महिलाओं को उम्मीद थी कि उनकी सुरक्षा को लेकर सरकार इस बजट में कुछ न कुछ लेकर आएगी, लेकिन वह भी पूरी तरह से फैल रही। सरकार सिर्फ प्रदेश की जनता को गुमराह करने में लगी हुई है। शिवराज इस समय कर्जा लेकर घी पीने का काम कर रहे हैं।

Comments