चैंकिग प्वाइंट लगाकर काटे चालान, 7300 का जुर्माना वसूला…

बिना मास्क निकले 73 लोगों के विरूद्ध हुई कार्यवाही 

डबरा। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कोरोना पाॅजिटिव केसों में हो रही बढ़ोत्तरी के मद्देनजर विशेष मास्क अभियान चलाकर बिना मास्क लगाकर निकले लोगों पर कार्यवाही करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं तथा आमजनों से कोरोना वायरस जैसी व्यापक महामारी से बचाव के लिए कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील भी की थी। इसीक्रम में शनिवार को नगर के सिंधिया चैराहे पर नायब तहसीलदार ब्रजमोहन आर्य ने एसडीएम प्रदीप कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर बिना मास्क लगाकर निकले लोगों पर चैकिंग प्वाइंट लगाकर कार्यवाही की है। 

उक्त कार्यवाही में नायब तहसीलदार श्री आर्य ने लगभग 70 से अधिक बिना मास्क लगाए लोगों के चालान काटकर कार्यवाही को अंजाम दिया है। जिसमें करीब 7300 रूपये का जुर्माना वसूला गया है। दरअसल, कलेक्टर के निर्देशों पर शनिवार को नगर के सिंधिया चोराहे पर करीब दो से ढाई घंटे नायब तहसीलदार ब्रजमोहन आर्य ने बिना मास्क वाले लोगों पर कार्यवाही कर चालान काटे हैं। 

जिसके बाद बिना मास्क वाले लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा मास्क वितरित कर कोविड-19 महामारी के दिशा-निर्देशों का पालन कर खुद की सुरक्षा करने की अपील की है। नगर के सिंधिया चैक पर शनिवार को दोपहर करीबन 2 बजे से नायब तहसीलदार बृजमोहन आर्य के साथ राजस्व निरीक्षक राजेश गौढ़, पटवारी विशाल यादव, रणवीर  राजपूत, भगवंतराव सांवले एवं पुलिस बल के द्वारा शाम 4 बजे तक बिना मास्क वाले लोगों पर प्वाइंट लगाकर कार्यवाही की गई।

कोरोना व्यापाक महामारी से संक्रमित मरीजों के मिलने से बिना मास्क वालों के विरूद्ध कार्यवाही किए जाने के निर्देशों के पालन में सिंधिया चैक पर चालानी कार्यवाही की गई एवं मास्क वितरित किए गए तथा लोगों से कोविड की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई। - बृजमोहन आर्य, नायब तहसीलदार