सी.सी. नाला निर्माण कार्य के लिये किया भूमिपूजन...

विकास व प्रगति ही मेरा लक्ष्य है : डाॅ. सिकरवार

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व से काॅग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार ने आज नगर निगम के वार्ड क्रमांक 21 के महाराणा प्रताप नगर में सी.सी. नाला निर्माण कार्य के लिये भूमिपूजन किया। यहा बता दे कि महाराणा प्रताप नगर के निवासियों द्वारा काफी लम्बे समय से नाला निर्माण की मांग की जा रही थी, लेकिन आज तक नाला निर्माण का कार्य नही किया गया। 

इस मौके पर विधायक डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार ने कहा कि जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास व प्रगति ही मेरा लक्ष्य है। विकास कार्य निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोताहीं नहीं बरती जायेगी। क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करने के लिए में आपके साथ हर समय खड़ा हुआ हूं। आपकी समस्या के निदान के लिए तथा क्षेत्र की जनता को बुनियादी सुविधा दिलाये जाने के लिए सड़क से विधानसभा तक संघर्ष करूंगा। 

इस अवसर पर विधायक डाॅ. सिकरवार के साथ चतुर्भुज धनोलिया, सुनील श्रीवास, जयवीर श्रीवास, जयवीर यादव, श्रीकृष्ण गुर्जर, रामबाबू श्रीवास, गौरव तिवारी, डाॅ. नरेश श्रीवास्तव, प्रकाश सिंह सिकरवार, जयपाल कुशवाह, विशम्भर दयाल दण्डौतिया, नाथूराम शर्मा, पातीराम कुशवाह, नाथूसिंह तोमर, सुरेश सिंह चैहान, इं.जी. आर.बी. श्रीवास्तव, गोपी कुशवाह आदि मौजूद रहे।