आज प्रभावित रहेगी पेयजल सप्लाई...

विद्युत शटडाउन के बीच निगम ने कराया संधारण कार्य

ग्वालियर। मध्य क्षेत्र विद्युत मंडल द्वारा लिए गए 4 घंटे के शटडाउन में नगर निगम द्वारा आवश्यक संधारण कार्य पूर्ण किया गया। वहीं 4 घंटे विद्युत सप्लाई बंद होने के कारण खजांची बाबा वार्ड 55 की टंकी से जल प्रदाय कल दिनांक 11 फरवरी 2021 को आंशिक रुप से प्रभावित रहेगा। सहायक यंत्री मोतीझील केसी अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्य क्षेत्र विद्युत मंडल द्वारा आज बुधवार को 4 घंटे का शटडाउन लिया गया था, जिसके चलते नगर निगम ग्वालियर द्वारा जो भी आवश्यक संधारण कार्य करने थे उन्हें पूर्ण किया गया। 

जिसमें राॅ वाटर तिघरा पर एलटी पैनल एक नम्बर व 2 नम्बर ठीक कराए गए। वहीं क्लीयर वाटर पर एक नम्बर की बैरिंग, पम्प पर रिपेयरिंग और 1 नम्बर पैनल भी ठीक कराया गया। इसके साथ ही अवाडपुरा पम्प हाउस पर पम्प की सर्विसिंग कराकर फायनल रिपेयरिंग करा दी। 

वहीं 4 घंटे सप्लाई बंद होने के कारण वार्ड 55 में खजांची बाबा की टंकी पूर्ण रुप से नहीं भर पाने के कारण गुरुवार को संबंधित क्षेत्रों में पेयजल सप्लाई आंशिक रुप से प्रभावित रहेगी। तिघरा जलशोधन संयंत्र पर सहायक यंत्री केसी अग्रवाल के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों द्वारा स्वच्छता जागरुकता के लिए रैली निकाली गई। रैली के दौरान आसपास के क्षेत्रों में रहवासियों व दुकानदारों से भी स्वच्छता की अपील की गई तथा इस अवसर पर सभी कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई।