पूर्व मंत्री व विधायक गिरफ्तार...

कांग्रेस के बंद का ग्वालियर में नहीं दिखा व्यापक असर

ग्वालियर। पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर के लगातार बढ़ते दाम और अन्य वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आधे दिन के बंद के लिए कांग्रेसी शनिवार को सड़कों पर उतरे। ग्वालियर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के बंद का सुबह मिला-जुला असर रहा है। जिस पेट्रोल के महंगे होने पर बंद किया जा रहा है वहीं खुले रहे। 

सड़कों पर आम दिनों की तरह वाहन दौडे लेकिन सुबह-सुबह दुकानें बंद रही। कांग्रेसी सड़कों पर घूम रहे थे और बंद में मदद करने की अपील कर रहे थे। वहीं भोपाल में कांग्रेस ने कुछ दुकानें जबरने बंद कराने लगे तो पुलिस ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत 11 कांग्रेसियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 

इंदौर और उज्जैन में बंद कराने निकले कांग्रेसियों और दुकानदारों में नोंकझोक भी हुई। पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा, पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, योगेश सराठे, विजेंद्र शुक्ला धनजी गिरी, आशीष श्रीवास्तव, अमित समैया, मुजाहिद सिद्दकी, हैप्पी सिंह समेत 11 को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 

पिन्टों पार्क इलाके में खुले बाजारों को मितेन्द्रसिंह ने अपने समर्थकों के साथ बन्द कराये। लश्कर में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, विधायक सतीश सिकरबार अपने समर्थकों के साथ लश्कर के बाजारों को बन्द कराने के लिये निकले और बाजार बन्द कराये।