ग्वालियर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसम्पर्क…

ये चुनाव जनता के मान-सम्मान का चुनाव है : प्रद्युम्न

ग्वालियर। 15 ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को वार्ड क्रमांक.1ए 3ए 4ए 5 के शेष भाग में जनसम्पर्क किया। भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सुबह श्री विहार काॅलोनी से जनसम्पर्क प्रारंभ किया उसके बाद राम नगरए गणेश मंदिरए आदर्श मिल रोडए जाधव काॅलोनीए कैलाश नगरए सदा शिव नगरए मेवाती मोहल्ला में समापता हुआ।

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि हर कर्म अपना करेंगे ये जनता आपके लिएए मैने आपके मान. सम्मान के लिए कुर्सी छोड़ीए क्योंकि आपके काम नहीं हो पा रहे थेए ये चुनाव ग्वालियर की जनता के मान सम्मान का चुनाव है। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में पार्कए सड़कए सीवरए बिजली की समस्या हल हो गयी है अब युवाओं के लिए ग्वालियर को औद्योगिक हब बनाना है जिससे युवाओं के चेहरे पर चमक आ सके और सीएम शिवराज से मैंने आग्रह किया कि ग्वालियर को औद्योगिक हब बना दिया जाए और ग्वालियर विधानसभा में विकास की गंगा निरंतर बहती रहेगी और यह सेवक आपको विश्वास दिलाता है कि हर कर्म अपना करेगाए आपकी सेवा के लिए और कोई भी कमी कसर सेवा में नहीं रहना दूंगा ।

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जनता से 3 नवम्बर को कमल के फूल पर बटन दबाकर मतदान करने की अपील की और भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड क्रमांक. 1ए3ए4ए5 की हर गली . मोहल्लों में घर. घर जाकर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान हर घर के बाहर महिलाओं और बुजुर्गों ने विजय तिलक कर भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर को आशीर्वाद दिया। जनसम्पर्क के दौरान कोविड.19 के मानकों का पालन किया गया है।