भारतीय अपना अधिकार पार्टी ने...

काँग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा को दिया समर्थन

ग्वालियर। 29 अक्टूबर 2020 को भारतीय अपना अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष इंजीनियर बादाम सिंह राजपूत ने ग्वालियर 15 विधानसभा के काँग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुनील शर्मा जी के लिए समर्थन दिया और तन मन धन से लगनशील और कर्मठ प्रत्याशी सुनील शर्मा जी को चुनाव जिताने का संकल्प लिया।

किरार छात्रावास के पास हुए कार्यक्रम की अध्य्क्षता माननीय श्री भीकम सिंह यादव जी ने की और अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि इस बार पूरा किरार समाज कांग्रेस पार्टी के समर्थन में खड़ा है और लोकतंत्र के सिद्धांतों का हनन करते हुते जो सरकार बनाई गई है उसे हमे नकार कर जनता की सरकार काँग्रेस पार्टी की सरकार बनानी चाहिए, हमारे बीच ग्वालियर 15 विधानसभा क्षेत्र से मेहनती और जनता से दिल का रिश्ता रखने वाले सुनील शर्मा जी को भारी बहुमत से विधानसभा भेजना है।

कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा जी ,ओमप्रकाश राजपूत जी , विजय सिंह जी, केदार सिंह जी, हिमांशु कुलश्रेष्ठ जी ने भी अपने विचार रखे। बादाम सिंह राजपूत जी ने आभार प्रदर्शन किया। भारतीय अपना अधिकार पार्टी की कार्यकारिणी ने भीकम सिंह जी एवं सुनील शर्मा जी का स्वागत पुष्पहार से किया। आज कार्यक्रम में सोमिल शर्मा,शुभम गुप्ता,विजय पांडेय,जगदीश राजपूत, बबलू खान, राम मोहन पाल, अबरार खान, उमेश जैन ,नेमा शुक्ला, उर्मिला श्रीवास्तव,गजेंद्र सिंह, गयाप्रसाद रावत,टिल्लू राजपूत आदि उपस्थित रहे।

सुनील शर्मा ने आज वार्ड 2,6 और अन्य क्षेत्र में जनसंपर्क किया और मतदाताओं को बताया कि बिजली के बिल किस तरह गरीबो को भेजे जा रहे थे,जो गरीब भर भी नहीं पा रहे थे,भाजपा आज उन्ही गरीबो को फिर से झांसे में लेना चाह रही है,लेकिन ये पब्लिक है अब जानती है।सुनील शर्मा को सम्पूर्ण क्षेत्र से विजयी बनाने का आश्वासन मिल रहा है।