किया कई क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क…

गरीबी हटाने के उद्देश्य से कार्य करती है BJP : श्री गोयल 

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी ने सोमवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि विकास घर से शुरू होता है। 

यदि गरीब के घर में खुशहाली नहीं तो विकास बेमानी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में इतने काम किए हैं कि उनके दुख दूर हुए हैं। उन्होंने आह्वान किया कि आने वाले दिनों में परीक्षा की घड़ी है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसने की आवश्यकता है। हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं, भारतीय जनता पार्टी वो दल है जो अपने लिए कार्य नहीं करता बल्कि जनता के आंसू पौंछने का कार्य करता है, और साथ ही राष्ट्रवाद के विचार के साथ भारत माता को परम वैभव पर ले जाने का विचार हर कार्यकर्ता के मन में होता है। 

भारतीय जनता पार्टी गरीबी हटाने के उद्देश्य को लेकर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव क्षेत्र की विकास व प्रगति की दिशा तय करेगा, आप का आशीर्वाद ही मेरी ऊर्जा और शक्ति है। उन्होने कहा कि मैनें हमेशा राजनीति को जनसेवा का माध्यम बनाया और सर्वजन सुखाए-सर्वजन हिताए के संकल्प को लेकर सर्वहारा वर्ग में काम करते हुये, हमेशा सम्मान किया है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूॅ कि हमेशा की तरह आगे भी आपके सुख-दुख में आपके साथ खड़ा रहूंगा।

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल जी का जनसंपर्क सोमवार को कटोराताल स्थित छत्री में श्रद्धेय राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी की जन्मशताब्दी के अवसर पर माल्यार्पण किया, चेतकपुरी स्थित बंधन गार्डन में श्रद्धेय राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी की जन्मशताब्दी वर्ष के समापन कार्यक्रम में भाग लिया, पिंटो पार्क में बघेल समाज की बैठक को संबोधित किया।