ईवीएम वेयर हाउस का किया निरीक्षण…

उपायुक्त ने मतदाता जागरूकता रैली को दिखाई हरी झण्डी 

ग्वालियर। भारत निर्वाचन आयोग के उप आयुक्त सुदीप जैन ने विधानसभा उप निर्वाचन-2020 के लिये मतदाता जागरूकता अभियान के तहत साइकिल रैली और प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। सोमवार को प्रात: 10 बजे कलेक्ट्रेट परिसर से मतदाता जागरूकता के लिये साइकिल रैली के साथ-साथ प्रचार रथ को भी रवाना किया गया।

भारत निर्वाचन आयोग के उप आयुक्त सुदीप जैन सोमवार को ग्वालियर प्रवास पर रहे। उन्होंने प्रात: 10 बजे कलेक्ट्रेट में जागरूकता रैली को रवाना करने के साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में निर्मित ईवीएम के नए वेयर हाउस का भी निरीक्षण किया। 

इस मौके पर ग्वालियर संभाग के आयुक्त आशीष सक्सेना, पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर रेंज अविनाश शर्मा, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, सीईओ जिला पंचायत शिवम वर्मा, एडीएम किशोर कान्याल, उप जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष तिवारी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। 

निर्वाचन आयोग के उप आयुक्त सुदीप जैन ने ईवीएम मशीन के लिये निर्मित किए गए वेयर हाउस के निरीक्षण के समय उसकी क्षमता और सुरक्षा के संबंध में भी आवश्यक जानकारी प्राप्त की। उन्होंने इस मौके पर मतदाता जागरूकता अभियान को विशेष महत्व देते हुए मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिये विशेष प्रयास करने की बात कही।