जिसकी वजह से सुशांत के मन में बैठ गया था डर…

सुशांत को भूत-प्रेत की कहानी सुनाती थी रिया


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय गुज़र चुका है. वहीं अब सुशांत के केस की जांच सीबीआई कर रही है. ऐसे में हर गुज़रते दिन के साथ सुशांत के केस में नए खुलासे भी हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की एक कॉमन फ्रेंड ने हैरान कर देने वाला खुलासे किए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत और रिया की एक कॉमन फ्रेंड ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को भूत-प्रेत की कहानियां सुनाया करती थीं जिसकी वजह से सुशांत के मन में डर बैठ गया था. सुशांत-रिया की दोस्त ने कहा- 'रिया अक्सर सुशांत को भूत-प्रेत की कहानियां सुनाती थीं. 

एक बार इस वजह से मेरी रिया से कहा सुनी भी हो गई थी. मैंने रिया से पूछा भी था कि वो ऐसी बातों पर विश्वास क्यों करती है? इसपर रिया ने जवाब दिया कि वो जहां जाते हैं वहां लाइट जलने-बुझने लगती है. रिया की बात सुनकर मैंने कहा कि ऐसा हो सकता है क्योंकि मुंबई में इलेक्ट्रिसिटी की काफी दिक्कत है. मैंने रिया से कहा कि मुझे इन बातों पर यकीन नहीं तो उसने मुझसे बहस शुरू कर दी और कहा कि तुम्हें ये सब समझ नहीं आता, इसका मतलब ये नहीं है कि ऐसा कुछ होता भी नहीं है.' इसके अलावा सुशांत और रिया की दोस्त ने ये भी बताया कि-'जब पहली बार सुशांत की तबीयत खराब हुई थी तो रिया ने अपने पिता से ही सुशांत को दवाई देने के लिए कहा था. 

रिया ने बताया था कि सुशांत को काफी खांसी है, जो ठीक नहीं हो रही है. लेकिन उसके बाद भी सुशांत की हालत में कोई सुधार नहीं आया. कई बार उनकी दवाइयां भी बदली गईं. सुशांत को जो दवाइयां दी जाती थी, वो वायरल में दी जाने वाली एंटीबायोटिक थी. सुशांत उन दवाइयों का हैवी डोज दिया गया. मैंने जब बाद में यही दवाई खुद ली तब मुझे पता चला कि इनका असर काफी ज्यादा होता है. सुशांत बहुत ज्यादा खांसी करता था. शायद उसे एलर्जी थी या वायरल. सुंशात की हालत देखकर सभी परेशान हो गए थे. उनका घर खुला हुआ नहीं था. मुझे भी वहां बहुत खांसी होती थी, मुझे धूल से एलर्जी है.'