खुद ट्वीट कर दी जानकारी…

हरियाणा के CM मनोहर खट्टर हुए कोरोना संक्रमित 

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री खट्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैंने कोरोना का टेस्ट आज करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा, ''मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, टेस्ट करवाएं.'' 

बता दें कि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और बीजेपी के दो विधायकों की जांच में आज कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. राज्य के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि विधानसभा के छह कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. विज ने कहा, “विधानसभा अध्यक्ष (गुप्ता) तथा विधायक असीम गोयल और राम कुमार की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.”

ध्यान रहे कि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की भी कोरोना रिपोर्ट पिछले दिनों पॉजिटिव आई थी. खट्टर और शेखावत सतलुज-यमुना लिंक नहर को लेकर हुई बैठक में शामिल हुए थे. जिसके बाद मनोहर लाल खट्टर ने खुद को कॉरंटीन कर लिया था. अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.