मामा अस्पताल पहुंचे तो…
सिलावट की फिसली ज़ुबान, सिंधिया को बताया सीएम 

मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान फिर फिसल गई। एक वीडियो सामने आया है, इसमें सिलावट ने ज्याेतिरादित्य सिंधिया को ही मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री ही बता दिया। यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने तंज कसा कि शिवराज बीमार क्या हुए, आप तख्ता पलटने में लग गए। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट किया- महाराज मुख्यमंत्री और चेले उपमुख्यमंत्री बन जाएंगे, तो भाजपा वाले क्या मंदिर का घंटा बजाएंगे? 18 दिन पहले मंत्री सिलावट की जुबान गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में भी फिसली थी।



यह वीडियो सांवेर क्षेत्र में नर्मदा के भूमिपूजन का बताया जा रहा है, जिसमें वे कहते दिख रहे हैं कि "इसमें आपका बेटा (मैं), सीएम ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे।" इसका वीडियो वायरल होने के बाद सिलावट ने तो सफाई नहीं दी है, लेकिन उनके करीबी लोगों का कहना है कि इसमें सिलावट सीएम और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाने की बात कह रहे हैं, लेकिन इसे कुछ लोग गलत तरह से प्रचारित कर रहे हैं।

18 दिन पहले मंत्री तुलसी सिलावट गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में मीडिया से बात करते हुए गैंगस्टर विकास दुबे की जगह प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ही समाज के लिए कलंक बता दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने इसे एडिटेड वीडियो बताया था और उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। हालांकि इस मामले में अब तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।