इस महीने मारे गए 35 दहशतगर्द…
त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल में मुठभेड़ के सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी को ढेर कर दिया है. गुरुवार रात से जारी मुठभेड़ में अभी एक आतंकी की लाश मिली है. बाकी की तलाश की जा रही है. इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की.

इससे पहले गुरुवार को ही उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इस महीने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 35 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि इस साल 100 से ज्यादा आतंकी ढेर किए जा चुके हैं.

23 जून को पुलवामा के बांदजू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया था. इसके अलावा 21 जून को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत 4 आतंकियों को मार गिराया था.