मतदाता सूची में नाम जुडवाने व कटवाने के लिए…
1 से 9 जुलाई तक खुलेगें दावे आपत्ति केन्द्र

ग्वालियर 25 जून 2020। मतदाता सूची में नाम जुडवाने व कटवाने के लिए 1 जुलाई 2020 से 9 जुलाई 2020 तक चारों विधानसभा क्षेत्र के अंर्तगत विभिन्न स्थानों पर दावे आपत्ति केन्द्र खोले जा रहे हैं। इन केन्द्रों के माध्यम से नए मतदाता अपना नाम जुडवा सकते हैं तथा दूसरे शहर में जा चुके या अन्य कारणों से मतदाता अपना नाम कटवाने के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

उक्त संबंध में आज गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अपर कलेक्टर किशोर कान्याल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया तथा सभी संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। यह केन्द्र कार्यालयीन समय में कार्य करेगें। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में अपर आयुक्त आर के श्रीवास्तव, नोडल अधिकारी निर्वाचन नगर निगम डा प्रदीप श्रीवास्तव सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। 

बैठक में नोडल अधिकारी निर्वाचन नगर निगम डा प्रदीप श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि नागरिकों को इसकी जानकारी देने के लिए शहर के विभिन्न 50 स्थानों पर होर्डिंग लगाए गए हैं। जिसमें संबंधित वार्ड के बीएलओ का नाम, मोबाइल नम्बर आदि की जानकारी दी गई है। बैठक में अन्य बिन्दुओं पर चर्चा कर इन शिविरों का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए गए।