पेयजल सप्लाई के समय को छोड़कर करें मेंटेनेंस : श्री पाठक

पानी की समस्या से निजात दिलाने बिजली विभाग के अधिकारियों से की बात…
पेयजल सप्लाई के समय को छोड़कर करें मेंटेनेंस : श्री पाठक 

ग्वालियर। गर्मी का मौसम आते ही लोगों को आ रही पानी की समस्या को लेकर ग्वालियर दक्षिण विधायक प्रवीण पाठक जी आज शाम वार्ड 52 स्थित गुड़ा पीपरी एवं वार्ड 55 के अवाड़ पुरा क्षेत्र में पीएचई के अधिकारियों के साथ पहुंचे। वहां पहुंचकर विधायक श्री पाठक ने क्षेत्रीय लोगों से पानी की समस्या के बारे में जानकारी ली एवं पीएचई के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीघ्र अति शीघ्र पेयजल सप्लाई को सुगम बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें। 

किसी भी हालत में लोगों को पीने के पानी की समस्या नहीं आना चाहिए। पीएचई के अधिकारियों ने बताया कि पिछले लगभग 10 दिन से लगातार  पेयजल सप्लाई के समय बिजली कटौती होने के कारण पेयजल आपूर्ति सही तरीके से नहीं हो पा रही है। इसको लेकर विधायक श्री पाठक ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर कहा कि विद्युत विभाग का मेंटेनेंस का कार्य पेयजल सप्लाई के समय को छोड़कर किया जाए जिससे लोगों को पीने के पानी मिलने में तकलीफ न उठाना पड़े। 

गर्मी बढ़ते ही लगातार पीने के पानी की समस्या कई क्षेत्रों में आ रही थी इसको लेकर विधायक श्री पाठक आज शाम गुड़ा पीपरी क्षेत्र में पीएचई के एई प्रवीण दीक्षित के साथ पहुंचे वहां पर अभी हाल ही में जो चार बोरिंग की गई थी उनको तत्काल चालू कराने के लिए निर्देश दिए अधिकारियों ने 10 दिन में बोरिंग शुरू कराने के लिए आश्वस्त किया है। 

इसके बाद विधायक श्री पाठक एई पीएचई वी पी त्रिपाठी के साथ अवाड़ पुरा पहुंचे वहां पर  श्री त्रिपाठी ने बताया कि टंकी भरने के लिए  पानी उपलब्ध  कराने के लिए थोड़ा समय बढ़ाए जाए एवं बिजली आपूर्ति सही समय से हो तो हम लोगों को पर्याप्त पेयजल उपलब्ध करा सकेंगे इस पर विधायक श्री पाठक ने संबंधित अधिकारियों को पेयजल सप्लाई में आ रही कमियों को दूर करने के लिए निर्देश दिए।

Comments