G News 24 : टैंकर से सड़क पर जमा पानी कुछ छीटें,उन पड़ गए तो,वे ड्राइवर की लिचिंग पर उतारू हो गए !

 दिल्ली के लोगों को पानी पहुंचाने निकले...

सड़क पर जमा पानी कुछ छीटें,उन पड़ गए तो,वे ड्राइवर की लिचिंग पर उतारू हो गए !

दिल्ली में पानी का टैंकर जा रहा था, सड़क किनारे ऑटो खड़ा करके शादाब और शकील सिगरेट पी  रहे थे। काफी पानी भरा होने की वजह से टैंकर से कुछ छीटें उन दोनों पे पड़ी तो दोनों ने सड़क किनारे के. पत्थर उठाकर तावड़तोड़ तरीके से टैंकर पर हमला बोल दिया। बड़े बड़े पत्थरों से टेंकर की विंड स्क्रीन तोड़ दी। ड्राइवर को भी पत्थर से मारने का प्रयास किया गया तो जान बचाने के लिए ड्राइवर राजू टैंकर लेकर भागा तो पत्थर मार रहा शादाब गलती से टैंकर की चपेट में आ गया। 

ये पत्थरबाज असामाजिक तत्व, पत्थरबाजी करके पूरे देश का माहौल बिगाड़ कर रखते हैं, इनके साथ ऐसे ही डील करना चाहिए, अगर ड्राइवर ऐसा नहीं करता तो ये मज़हबी आतंकी उस ड्राइवर की पत्थरों से मार कर हत्या कर देते, जैसा की आप लोग वीडियो में देख ही सकते हैं। इतना ही नहीं खबर तो यह भी मिल रही है कि इन्हें पत्थरबाजी से रोकने के लिए आगे आये एक ऑटो ड्राइवर को भी इन्होने चाकू भी मारा था। 

वैसे टेंकर ड्राइव ने अपने सेल्फ डिफेंस में बहुत ही शानदार, जबरदस्त, बेहतरीन और हिम्मत वाला कदम उठाया। बाक़ी के लोगों को भी इससे सीखना चाहिए अगर कल को तुम्हारे साथ ऐसी सिचुएशन हो जांहा आप क़ानून की सहयता ना ले पायें, या पुलिस को पहुँचने में समय लगे,तो अपनी आत्मरक्षा में पीछे ना हटें।

Comments