G News 24 : अफजल गुरु की मौत की सजा के खिलाफ राष्ट्रपति को पत्र लिखने वाले माता -पिता की संतान है आतिशी

 आप आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना की एक सच्चाई जो शायद आप नहीं जानते हैं ! 

अफजल की मौत की सजा के खिलाफ राष्ट्रपति को पत्र लिखने वाले माता -पिता की संतान है आतिशी 



आप पार्टी की यह आतिशी मार्लेना, दिल्ली विश्वविद्यालय के दो प्रोफेसर : कामरेड विजयकुमार सिंह और कामरेड तृप्ति वाही की बेटी है। मार्लेना फैमिली की पहचान  यूनिवर्सिटी प्रोफेसर के तौर पर कम, और कट्टर कम्युनिस्ट एक्टिविस्ट तौर पर ज्यादा है। कार्ल मार्क्स और व्लादिमीर लेनिन इन दोनो के गॉडफादर हैं। इन दोनों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी अफजल गुरु की मौत की सजा के खिलाफ भारत के राष्ट्रपति को दया याचिका  पर पत्र भी लिखा था। सूत्रों के मुताबिक इनके भारत विरोधी पाकिस्तानी संगठन के एस आर गिलानी के साथ भी 'निकट' संबंध हैं। कॉमरेड विजय सिंह कम्युनिस्ट प्रचार वेबसाइट रिवोल्यूशनरी डेमोक्रेसी का संपादक हैं, और 'स्टालिन सोसाइटी' का हिस्सा हैं, जिसका मिशन 20 मिलियन लोगों को मार कर पूर्व सोवियत तानाशाह जोसेफ स्टालिन की क्रांतिकारी विरासत की रक्षा करना है। 

दिल्ली विश्वविद्यालय के इन दो प्रोफेसर कॉमरेड विजयकुमार सिंह और कॉमरेड तृप्ति वाही (पति-पत्नी) ने जिस बेटी को जन्म दिया उसके नाम के लिए मार्क्स से मार, और लेनिन से लेन लेकर  उसका नाम मार्लेना रखा.. मार्लेना ही केजरीवाल की प्रवक्ता आतिशी मार्लेना ! 

सिसोदिया को शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने दिल्ली में अवैध घुसपैठ की जिम्मेदारी इसी आतिशी मार्लेना पर डाल दी है, जो रोहिंग्याओं की घुसपैठ करा रही है। इसे कम्युनिस्ट विचारधारा और  गद्दारी विरासत में मिली है। यह दिल्ली से लोकसभा चुनाव के लिए आप का टिकट पाने की भी इच्छुक हैं।  जैसा कि ‘मार्लेना' एक ईसाई नाम प्रतीत होता है, इसलिए वर्तमान में इसने अपने आपको हिंदू दिखाने के लिए,  अपने नाम को बदल कर आतिषी विजयकुमार सिंह किया हुआ है। 

Comments