G News 24 :दिल्ली मेंट्रो में बंदर का गदर !

अपने 'पोल डांस' से यात्रियों को किया हैरान

दिल्ली मेंट्रो में बंदर का गदर !

दिल्ली मेट्रो इन दिनों चर्चा का मुद्दा बना हुआ है. पिछले कुछ दिनों में यहां से ऐसी कई सारी अश्लील वीडियो सामने आईं, जिसके बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) को सख्त होना पड़ा. डीएमआरसी की सख्ती के बाद मेट्रो में होने वाली अश्लील हरकतों पर काफी हद तक लगाम लग चुकी है. मगर अब दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया है. दरअसल इस बार दिल्ली मेट्रो एक बंदर की वजह से चर्चा का मुद्दा बनी है. 

वैसे तो मेट्रो में आपने हमेशा इंसानों को ही सफर करते पाया होगा, लेकिन इस वायरल वीडियो में एक बंदर का गदर देख वहां मौजूद यात्री हैरान रह गए. ये घटना कब की है, इस बारे में तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर मेट्रो में मस्ती करता नजर आ रहा है. वो पहले पोल पर चढ़ता है, फिर उतरकर इधर-उधर घूमने लगता है और आसपास बैठे लोगों को देखने लगता है. बंदर को देखकर आसपास बैठे लोग भी खौफजदा होने लगते हैं. लेकिन तब भी बंदर का गदर जारी रहता है.

बंदर ने मेट्रो के सफर का उठाया लुत्फ

पहले तो बंदर मेट्रो के फ्लोर पर खूब घूमता है. फिर थककर एक व्यक्ति के बगल में जाकर बैठ जाता है. बंदर को अपने पास बैठा हुआ देखकर व्यक्ति सकपका जाता है. हालांकि फिर भी चुपचाप बैठा रहता है, क्योंकि उसे बंदर से पंगा बिल्कुल नहीं लेना था. बंदर और शख्स को देखकर बिल्कुल ऐसा लग रहा है, जैसे दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते हों. 

लोगों को नहीं पहुंचाया नुकसान

भले ही बंदर से आसपास बैठे लोग डर गए हों, लेकिन उसने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और मेट्रो के सफर का जी भरकर लुत्फ उठाया. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा, 'लाखों साल पहले का इतिहास एक ही फ्रेम में'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेचारा अपनी फैमिली से दूर हो गया अब वापस कैसे जाएगा'.

Comments