G News 24:कांग्रेस के पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत ने अपने 15 साथियों सहित दिया इस्तीफ़ा

 कांग्रेस में फिर से बवाल…

कांग्रेस के पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत ने अपने 15 साथियों सहित दिया इस्तीफ़ा

ग्वालियर l में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एकता का दावा कर रही कांग्रेस में फिर से बवाल मच गया। इस बार वार्ड-52 के मंडल अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत ने विधायक प्रवीण पाठक पर बार-बार बेइज्जत करने का आरोप लगाते हुए ग्वालियर के प्रभारी व पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को अपने 15 साथियों सहित इस्तीफे सौंपे हैं।

कांग्रेसियों ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने विधायक पर अभद्रता व्यवहार करने तक का आरोप लगाया है। कांग्रेसियों ने यह इस्तीफे सीधे पूर्व नेता प्रतिपक्ष को रेलवे स्टेशन पर सौंपे हैं, जबकि इस मामले में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा का कहना है कि यदि कोई बात थी तो मुझे बताना चाहिए था। पर मेरे से कभी कोई जिक्र नहीं किया। क्या मामला है दिखवा रहे हैं। 

ग्वालियर में विधानसभा चुनावों की तैयारियों में लगी कांग्रेस को एक बार फिर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस में अंदरूनी फूट सामने आई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भलै ही एक होने का दावा करते नजर आएं, लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं ग्वालियर में कांग्रेस नेताओं में आपसी विवाद उभर रहे हैं। हालात ऐसे हो गए हैं कि कई नेताओं ने अपना असंतोष खुलकर जताना शुरु कर दिया है। 

इतना ही नहीं वरिष्ठ नेताओं और विधायकों से नाराज नेता इस्तीफा देने तक पर आ गए हैं। कांग्रेस में उस समय हडक़ंप मच गया जब पार्टी के कुछ बड़े नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वार्ड 52 के मंडल अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ ही 15 कांग्रेसियों ने पद से इस्तीफा दिया है। बताया जा रहा है कि वे अपनी ही पार्टी के विधायक प्रवीण पाठक से नाराज हैं।

Comments