G News 24 : अतीक़ की नैनी जेल में घबराहट और बे-चेनी में बीती रात

 नैनी जेल की पहली रात अतीक को रास नहीं है आई...

अतीक़ की नैनी जेल में घबराहट और बे-चेनी में बीती रात

प्रयागराज l उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद को सोमवार के दिन साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल लाया गया। लेकिन जेल की रात अतीक अहमद को कुछ खास रास नहीं आई। दरअसल नैनी जेल में अतीक को 10*15 स्क्वायर फीट की हाई सिक्युरिटी बैरक में रखा गया। जेल मैनुअल के तहत अतीक अहमद को सारी जरूरत के सामान जैसे टूथपेस्ट, साबुन, टूथब्रश इत्यादि दिए गए। लेकिन बताया जा रहा कि नैनी जेल की पहली रात अतीक को रास नहीं है आई। अतीक को रातभर जेल में बेचैनी होती रही और वह इस दौरान बार बार बैरक में टहलता देखा गया है। 

हमें मिली जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद ने अपनी सुरक्षा में तैनात एक जेलकर्मी से देर रात पूछा था कि क्या उसका भाई अशरफ भी नैनी जेल आ गया है या नहीं। बता दें कि नैनी जेल में अतीक का बिस्तर भी आम कैदियों की ही तरह जमीन पर लगाया गया। इसके बाद करीब 4 बजे अतीक ने जेलकर्मियों से सिफारिश की कि उसे बहर टलने दिया जाए। अतीक का कहना था कि उसे बेचैनी हो रही है और उसका सिरदर्द कर रहा है। इस कारण वह चाहता है कि जेल की बैरक के बाहर जाकर टहलते और थोड़ी खुली हवा में सांस ले ताकि उसकी बेचैनी कम हो सके। 

नैनी जेल पहुंचे अतीक अहमद ने आते ही पहले अपनी सफेद पगड़ी उतारी और बैरक में निढाल होकर लेट गया। वहीं इस दौरान अतीक का मेडिकल टेस्ट भी किया गया। इसके बाद अतीक नहा धोकर सो गया। इसके बाद उसे आम लोगों की तरह खाना परोसा गया। बता दें कि अतीक उसका भाई अशरफ और उसका बेटा असद तीनों ही जेल में बंद हैं। जानकारी के मुताबिक अतीक के भाई अशरफ ने रोजा रखा है। इसलिए सहरी के वक्त खाने पीने का उसे सामान दिया जा रहा है। बता दें कि अतीक और अशरफ पहले भी नैनी जेल में एक साथ रह चुके हैं। 

Comments